इनफिनिक्स का 40 इंच वाला स्मार्ट टीवी लॉन्च, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Infinix X1 40 launched in india

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) ने अपने नए एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. 40 इंच के Infinix X1 की कीमत वाकई में हैरान करने वाली है. Infinix X1 40 इंच टीवी की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है. हालांकि यह लॉन्चिंग ऑफर वाली कीमत है. इसकी बिक्री 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट से होगी.

Infinix X1 में स्लिम बेजल के साथ HDR 10 और इनबिल्ट क्रोमकास्ट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्ट टीवी में में फुल एचडी डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 350 है. डिस्प्ले के साथ HDR10 और HLG का सपोर्ट है. बेहतर पिक्चर क्वॉलिटी के लिए EPIC 2.0 इमेज इंजन, ब्लू लाइट रिडक्शन टेक और EyeCare टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. मीडियाटेक MTK 6683 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-470 GPU यहां मिलेगा.

Infinix X1 40 इंच में 1GB रैम के साथ 8GB स्टोरेज दिया है. फंक्शन में गूगल प्ले स्टोर, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो व यू ट्यूब सहित 5000 एप्स शामिल हैं जो इसमें सपोर्ट करते हैं. 

परफेक्ट साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो सराउंड वाला 24W का दमदार स्पीकर ​दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए तीन HDMI व दो USB यहां मिलेंगे. स्मार्ट टीवी ब्लूटूथ v5.0 और Wi-Fi को भी सपोर्ट करता है. ओटीटी के लिए रिमोट में अलग से बटन दिया हुआ है.

यह भी पढ़ें- माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया Micromax In 2b स्मार्टफोन, कीमत ₹7,999..

error: Content is protected !!
Smart Home Advice
Logo